Thursday 27 February 2020

Top 7 Good Night photo shayari In 2020

Good Night photo shayari
Good Night photo shayari

Top 7 Good Night photo shayari हाय दोस्तों, कैसे हैं आप? आज हम बात करेंगे, कि सोच के बारे में हम आज बात करेंगे. सोच तो क्या है दोस्तों? हमारे सोच में जो सोच होता है ना, हम सोच हैं ना, 
जो बात करते रहते हैं ना, इसको हम सोच सकते हैं। Good Night photo shayari हर लोगों की सोच अलग-अलग तरीके से होता है। और हैर लोग अलग तरीके से सोचते हैं। आप लोग कैसे सोचते हैं? आपके जिंदगी के बारे में कैसे सोचते हैं? आप किधर जाना है? कैसा जाना है?

Good night images hindi me


क्या करना है? किसके साथ कैसे रहना है? यह सब आप सोचते ही होंगे? इसको कहते हैं हमारा सोच. जब हम सोचते हैं ना।₹, कुछ ना कुछ सोच हमको आता ही रहता है। जब हम नहीं सोचते तब कुछ भी नहीं आता।



Good Night photo shayari
Good Night photo shayari

Good Night photo shayari
Good Night photo shayari

Good Night photo shayari
Good Night photo shayari


ऐसे ही हम काम करते रहते हैं। एक-एक बार क्या होता है, हमारा सोच बहुत अच्छी तरह से आकर के हम कुछ भी कर सकते हैं। ऐसी सोच भी आता रहता है की लेकिन लोग क्या करते हैं, अपनी सोच को  उधर ही छोड़ देते हैं।

उसको नोट करना चाहिए। जब हमको किधर भी जाते वक्त, एक सोच आया तो उसको हम किधर भी नोट करके रखना। आज के जमाने में हर आदमी के पास मोबाइल रहता ही रहता है। मोबाइल में नोट की एप्लिकेशन रहता है।

उसमें हम नोट कर के रख लेने से हमको कब टाइम मिलता तब उसके बारे में विचार करें तो, वह सोच कैसा है? आगे जाकर क्या होता है? इस पर हम काम करना, या नहीं करना, ए सब अनुकूल होता है . Good Night photo shayari

इसलिए क्या करने का हमको, जल्दी एक सोच आता है ना उस सोच को हम सेव करके रख लेना चाहिए। क्या पता कौन सा आदमी की सोच उसे कितना बड़ा आदमी बन सकता है? आप तो जानते ही हो।

Good Night  shayari Download


इस दुनिया में जितने भी लोग इतना बड़े सफलता हासिल किया है ना, यह सब उनके सोच की वजह से ही हुआ है दोस्तों। देखो अभी हम कुछ भी देख रहे हैं ना, हम को कुछ भी नजर आ रहे हैं ना, यह सब हमारी सोच की वजह से ही है।

जो हम आज रात में उजाले में जी रहे हैं ना, वह बल्ब को थामस अल्वा एडिसन ने एक सोच के बारे में सोचाता।  रात में ऐसी बल होने से हमको बहुत अच्छा होता है। Good Night photo shayari


Good Night photo shayari

Good Night photo shayari

Good Night photo shayari

वैसा सोचने से, उसने क्या किया उस  सोच के ऊपर काम शुरू किया। और आखिर में एक बल्ब निकाल दिया। ऐसी सोचते हैं ना, हम को एक एक आईडी आता है। दोस्तों आपको भी बहुत सारी अच्छी तरह से सोच आते रहते हैं।
कि आप क्या करना  उस सोच को कार्य में कन्वर्ट करके आप लोग तुम्हारे जीवन को अच्छी तरह से बदल सकते हो। क्या पता तुम्हारे सोच कितना बड़ा होता है? एक पल में सोच आता है। और दूसरी ही पल में गायब हो जाता है । 

Good Night  shayari image  HD



और दूसरे मिनट हम सोचते हो तो वह सोच वापस नहीं आता। इसलिए दोस्तों मैं कहता हूं बार-बार उस सोच को तुम सेव करके रख लो।Good Night photo shayariकबीबी तुम्हें ये सोच हेल्प होता है। बहुत सारे लोग सोचते हैं। लेकिन उसपे काम करते नहीं।

जो लोग सोचते हैं। और उनके ऊपर काम करते हैं। उन लोग सफलता हासिल कर लेते हैं। इसलिए दोस्तों आपको सफलता चाहिए तो, आपकी सोच के ऊपर काम करना चाहिए। ऐसी सोच के बारे में तो हम हमारे 
 visit for motivational qouts वेबसाइट में  बहुत सारे मोटिवेशन की पोस्ट लिखे हुए हैं।

उसमें तुम कैसा सोचना है? और सोच को कैसे इंप्लीमेंट करना है? यह सब लिखा हुआ है। एक बार आप लोग उस सब सेट को visit करके देखो दोस्तों. तुमें पता चलता है कि मोटिवेशन क्या होता है? मोटिवेशन सफलता ने कितना काम आता है ।

Good Night photo shayari friend


और हमको मोटिवेशन कितना होना चाहिए । और हम कैसे  सोचना चाहिए, और वह सोच को कैसी इंप्लीमेंटे करना चाहिए, यह सब उसमें डिटेल में लिखा हुआ है। तुम लोग सभी सारी पोस्ट को धीरे धीरे पढ़कर समझ सकते हो।

और उनमें आपके लिए समझने के लिए ग्राफिक डिजाइन भी है। फ्रेंड आप लोग एक बार तो चेक करके देखलो। आपको पता चलता है, और हम क्या बात कर रहे हैं?
आज हम सोच के बारे में बात कर रहे हैं। तुम्हारे फ्रेंड्स के। ग्रुप में देखो दोस्तों Good Night photo shayari बड़े-बड़े सफलता को हासिल किया होते हैं। उन्होंने कैसे सफल होते हैं। सिर्फ उनके सोच से ही उन्होंने बड़ा सफलता हासिल किया होते हैं ।

दोस्तों लेकिन उन्होंने क्या करते हैं? सोच करके ऐसे ही बैठते नहीं । उन्होंने सोच  ऊपर काम करते हैं। तब जाकर के उनको सफलता मिलता है। तुम बी वैसी सोच को तुम्हारे मन में रहे तो तुम भी वैसा ही करना चाहिए।

Good Night photo shayari Download

तुम्हारा सोच को इंप्लीमेंटेशन करना चाहिए। तब जाकर तुम सफलता के रास्ते में चल सकते हो । और तुम्हें सफलता मिल सकता है दोस्तों।
तो दोस्तों आज से तुम कुछ भी सोचे उसके ऊपर काम करना शुरू करो ।आज से तुम कुछ भी सोचो उस सोच को सेव करने में थोड़ा तो ध्यान दें।

क्योंकि आपकी सोच में बहुत सारी शक्ति आ चुपा रहता है। तुमको पता नहीं एक बार आपकी सोच को इंप्लीमेंटेशन करके देखो तुमको बाद में पता चलता है। तुम्हारा सोच कितना पावरफुल है।

*** Top 7 Good Night photo shayari in 2020 अच्छी लगी हो तो हमें comment कर जरुर बताएं ****

Thank you




No comments:

Post a Comment

Top 7 Best Good Night Photo In 2020

 Top 7 Best Good Night Photo In 2020 Hi friends Today we will discus about Good Night Photo   Friends, photos are very important to send ...